Home » छोटा पर्दा » गर्लफ्रेंड गिन्नी से अगले साल शादी करेंगे कपिल

गर्लफ्रेंड गिन्नी से अगले साल शादी करेंगे कपिल

छोटा पर्दामिर्च मसाला

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बीते शनिवार अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर करने के बाद सबको चौंका दिया। अब खबर है कि कपिल जल्द ही शादी करने वाले है। जी हां ऐसा हम नही बल्कि खुद कपिल शर्मा बोल रहे है।

कपिल ने एक वेबसाइट को दिए में इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग इस बात पर यकीन क्यों नहीं कर रहे हैं कि मैं अगले साल शादी करने जा रहा हूं. इसमें हैरान होने की क्या बात है?  कपिल ने कहा कि हां, मैं गिन्नी (भवनीत चतरथ) से शादी करने वाला हूं और मैं उससे प्यार करता हूं. मैं उसके पिछले 10 साल से जानता हूं जब मैं कॉलेज में था. मैं अक्सर उसके कॉलेज कॉमेडी करने जाया करता था. पहले मुझे उससे प्यार हुआ और फिर मेरी मां को भी उससे प्यार हो गया।

कपिल और गिनी अगले साल शादी करने का प्लान बना रहे हैं. कपिल ने पुष्टि की कि वो 18 जनवरी 2018 में शादी कर सकते हैं. कपिल ने कहा, ”मुझे पता है कि मैं अपने शो पर दीपिका पादुकोण और बाकी एक्ट्रेसेस के साथ बहुत ‘फ्लर्ट’ करता रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए सेटल होने का समय आ गया है. मुझे खुशी है कि मैं जिसे चाहता था वो मुझे मिल गई है.”

बता दें कि  कपिल और गिन्नी साल 2009 में कॉमेडी शो हंस बलिये में नजर आए थे. लेकिन गिन्नी ने स्टैंड अप कॉमेडी की जगह एमबीए करने का फैसला किया।

कपिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल कपिल द कपिल शर्मा शो के साथ अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘फिरंगी’ को और एक पंजाबी फिल्म में बिजी है।